Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

IRCTC के 3 सस्ते Tour Package! छुट्टियों में इन खूबसूरत जगहों पर कर सकते हैं खास इन्जॉय

Tour Package: साल 2024 की शुरुआत में ठण्ड की वजह से कई स्कूल की छुट्टियाँ पड़ चुकी हैं। ऐसे में लोग अपने बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाते हैं, या फिर वीकेंड पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ टूर प्लान करते हैं। यदि आप भी सर्दियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC ने आपके कुछ सस्ते और शानदार टूर पैकेज (IRCTC TOUR PACKAGE) निकाले हैं।

जी हां, आज हम आपके लिए आईआरसीटीसी के तीन सस्ते टूर पैकेज लेकर आए हैं। इन पैकेज को अपनाकर आप सस्ते में घूम सकते हैं। आइए आपको तीन सस्ते 3 टूर पैकेज के बारे में विस्तार से बताते हैं।

1. JAIPUR- RANTHAMBORE- JAIPUR Tour Package

अगर आप रणथंभौर जाने का सोच रहे हैं तो आईआरसीटीसी के पैकेज का फायदा उठा सकते हैं। दो रात और 3 दिनों वाला जयपुर से रणथंभौर वाला पैकेज 5,955 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ है। वेबसाइट पर इस पैकेज को NJH089 कोड के साथ लिस्ट किया गया है। इस पैकेज में आने-जाने, रहने-खाने और पीने की सुविधाएं शामिल हैं।

2. Mata Vaishno Devi EX Delhi Tour package Cost

भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) की ओर से वैष्णो देवी का टूर पैकेज ऑफर किया जा रहा है। वैष्णो देवी की यात्रा दिल्ली से शुरू होगी। ये पैकेज 3 रात और 4 दिन का पैकेज है। आधिकारिक वेबसाइट पर इस पैकेज का कोड NDR01 है। ये यात्रा 8 जनवरी 2024 से शुरू होगी। 6,795 रुपये के शुरुआती पैकेज में आपको रहने, खाने, पीने, आने, जाने आदि सर्विस का फायदा मिलेगा।

जरुर पढ़ें- IRCTC ने अंडमान के लिए निकाला ये शानदार टूर पैकेज, आपके पास भी घूमने का सुनहरा मौका

3. IRCTC UDAIPUR Tour Package Cost

भारतीय रेलवे अपनी वेबसाइट के जरिए 2 रात और 3 दिन का पैकेज ऑफर करता है। इस यात्रा की शुरुआत भी 8 जनवरी 2024 से होगी। उदयपुर से शुरू होने वाली यात्रा का पैकेज कोड NJH081 है। इस पैकेज की कीमत 6,285 रुपये से शुरू है। इसमें रहने-खाने पीने, आने-जाने आदि सुविधाएं शामिल हैं।

होम पेज यहाँ क्लिक करें
IRCTC ऑफिसियल वेबसाइटयहाँ क्लिक करें

इन्हें भी पढ़ें-

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Leave a Comment

Join Whatsapp Group 👉